Friday, October 18, 2024

Dhar: प्रेमी से विवाद के बाद प्रेमिका ने की आत्महत्या, प्रेमी ने शव को 150 किलोमीटर दूर नदी में फेंका

Must read

धार। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले Khargone district of Madhya Pradesh के उन थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना Traumatic event सामने आई है। एक युवती, जो जबरन अपने प्रेमी के घर रहने पहुंची थी, ने प्रेमी से विवाद के बाद अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या suicide by hanging कर ली। इस घटना के बाद घबराए प्रेमी ने अपने जीजा के साथ मिलकर शव को ठिकाने disposal of the Bodyलगाने की कोशिश की और उसे 150 किलोमीटर दूर धार जिले Dhar district के निसरपुर के उरी बाघिनी नदी में फेंक दिया।

घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतका की मां ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद, प्रेमी ने थाने पहुंचकर खुद सारी सच्चाई बयां कर दी। उसने पुलिस को बताया कि कैसे उसने और उसके जीजा ने शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया, क्योंकि वह हत्या के आरोप से डर रहा था।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एसडीआरएफ की टीम के साथ शव की तलाश शुरू कर दी है। एसडीआरएफ की टीम नावों के जरिए उरी बाघिनी नदी में शव की खोजबीन में जुटी हुई है। मामले की गहन जांच की जा रही है, और दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह घटना क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

- Advertisement -spot_img

Latest article